आखिर आ ही गया रोहिंग्या का आतंकी कनेक्शन …म्यंमार फ़ौज ने धर दबोचा छुप कर रह रहा पाकिस्तानी पत्रकार

आखिर आ ही गया रोहिंग्या का आतंकी कनेक्शन …म्यंमार फ़ौज ने धर दबोचा छुप कर रह रहा पाकिस्तानी पत्रकार

पाकिस्तान आतंक का निर्यात करता है। पाकिस्तान उन मुसलमानो को भड़कते है और उनसे आतंकवाद फैलवाते है। अब रोहंगिया मुसलमानो को भी इन्होने आतंकी बनाया और अब इसके सुबूत भी सामने आ रहे है। भारत में रोहंगिया मुसलमान एक साजिस के तहत भेजे गए है। ये कभी भी बम्ब की तरह फट सकते है और ये फट क्या सकते है फट रहे है। फ़रीदाबाद का मामला ले लें और हाल का मामला जयपुर का जहाँ रोहंगिया मुसलमानो ने थाने तक को आग लगा दी। आपको बता दे की रोहंगिया मुसलमनो का आतंकी पाकिस्तान से कनेक्शन साक्ष्य मिले है।

पाकिस्तान चैनल बोल के एंकर आमिर लियाकत जो बेहद आक्रमख ढंग से टीवी पर अपनी बात रखते हैं। आमिर म्यांमार जाकर रोहिंग्या मुसलमानों से चुपके से मिलना चाहते थे। आपको बता दे की म्यांमार गए आमिर को एयरपोर्ट से ही हिरासत में ले लिया गया है। इससे पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने शनिवार को म्यांमार के राजदूत को तलब कर रोहिंग्या मुद्दे पर विरोध दर्ज किया। बयान के अनुसार, “पाकिस्तान ने राजदूत यू विन नैंग को रोहिंग्या पर हो रहे अत्याचार पर ठोस कदम उठाने के लिए कहा।

विदेश मंत्रालय ने तत्काल प्रभाव से रोहिंग्या मुस्लिमों पर हो रहे उत्पीड़न को रोकने की मांग की।” अब पाकिस्तान खुल कर रोहंगिया आतंकियों के साथ खड़े हो गए है जैसा की उनका फितरत है। लाख मना करो साँप अपनी फितरत नहीं बदल सकता। गौरतलब हो की इमाम बुखारी भी रोहंगिया मुसलामानों के पक्ष में खड़े हो गए है।
source http://www.sudarshannews.com/category/international/pakistani-journalist-arrested-in-myanmar-5920

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *